Monday 9 June 2014

क्लर्क-कम-टाइपिस्टों की भर्ती, करें आवेदन भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बेल) में नौकरी Clerk typist Jobs Application Bharat Electronics Limited (Bell)

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में योग्य उम्मीदवारों के लिए क्लर्क-कम-टाइपिस्ट पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। पदों की संख्या 10 है। इन पदों पर आवेदन करने की शैक्षिक योग्यता कामर्शियल प्रैक्टिस में 60 प्रतिशत अंको के साथ 3 वर्ष का डिप्लोमा निर्धारित किया गया है।

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 1 मई, 2014 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

चयन ऐसे होगा

आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों को सर्वप्रथम एक लिखित परीक्षा देनी होगी। सफल होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। लिखित परीक्षा व इंटरव्यू में अधिकतम अंक पाने वाले उम्मीदवार को चयनित किया जाएगा। क्लर्क कम टाइपिस्ट के पदों के लिए 8740-22150/- रुपये वेतनमान निर्धारित किए गए हैं।

आवेदन शुल्क के रूप में सामान्य वर्ग के लिए 300 रुपये का चालान, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में दिए गए निर्धारित प्रारूप में जमा करना होगा। आरक्षित वर्ग से कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा।

इस प्रकार करें आवेदन

आवेदन पत्र को अभ्यर्थी केवल ऑफलाइन तरीके से भर सकते हैं। उम्मीदवार सर्वप्रथम संबंधित वेबसाइट से चालान फॉर्म डाउनलोड करके तथा निर्धारित प्रक्रिया से बैंक में जमा करने के बाद आवेदन पत्र को बैंक चालान व संबंधित दस्तावेजों के साथ दिए गए पते पर 16 जून, 2014 तक भेजे।

आवेदन पत्र तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए वेबसाइट www.bel-india.com/ पर लॉग ऑन करें।

No comments:

Post a Comment