Tuesday, March 17, 2015

उप निरीक्षक की भर्ती परीक्षा पांच अप्रैल को

देहरादून। प्रदेश में उप निरीक्षकाें (एसआई) की सीधी भर्ती परीक्षा पांच अप्रैल को आठ परीक्षा केंद्रों पर होगी। 354 पदों के लिए 18,700 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे।
शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि परीक्षा आयोजक पंतनगर विश्वविद्यालय द्वारा अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजे जा रहे हैं।
जिन परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र नहीं मिले वे 18 मार्च के बाद पंतनगर विश्वविद्यालय या पुलिस की वेबसाइट से अनुक्रमांक, प्रवेश पत्र और परीक्षा केंद्र की जानकारी डाउनलोड कर सकते है। पुलिस महानिदेशक बीएस सिद्धू ने बताया कि परीक्षा सुबह दस बजे से लेकर एक बजे तक होगी। बता दें कि दून में हाल में ही इस परीक्षा में पास कराने के नाम पर वसूली करने के मामले में महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था।
परीक्षा केंद्र की यह व्यवस्था
देहरादून और हरिद्वार के अभ्यर्थी अपने ही जिलों में बनाए जाने वाले केंद्रों पर ही परीक्षा देंगे। चमोली, पौड़ी तथा रुद्रप्रयाग के अभ्यर्थियों का परीक्षा केंद्र श्रीनगर में होगा। उत्तरकाशी और टिहरी के अभ्यर्थियों के लिए ऋषिकेश में व्यवस्था होगी। पिथौरागढ़-चंपावत के परीक्षार्थी पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और बागेश्वर के अभ्यर्थी अल्मोड़ा, नैनीताल के परीक्षार्थी रुद्रपुर, पंतनगर और ऊधमसिंह नगर के अभ्यर्थी पंत नगर विवि के केंद्र पर परीक्षा देंगे।
354 पदों के लिए 18,700 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा, प्रदेश में आठ केंद्र

No comments:

Post a Comment