Saturday 20 December 2014

एम्स में सरकारी नौकरी भर्ती

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ऋषिकेश ने विभिन्न रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। विज्ञापित रिक्तियों में प्लम्बर के 5 पद, इलेक्ट्रिशयन के 5 पद, वायरमैन के 5 पद, जूनियर इंजीनियर के तहत सिविल के 3 पद, इलेक्ट्रिकल के 3 पद और एसी एंड रेफ्रीजरेटर के 2 पद तथा सहायक इंजीनियर के तहत इलेक्ट्रिकल के 2 पद और सिविल के 3 पद शामिल हैं। इन पदों पर नियुक्ति संविदा के आधार पर की जाएगी जिसकी अवधि 11 महीने की होगी। अनुबंध को आवश्यकता की अनुसार आगे की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है।
आयु सीमा के तहत इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 62 वर्ष है। वेतनमान के तहत सहायक इंजीनियर के पद पर चुने गए उम्मीदवारों को 27,000 रुपये, जूनियर इंजीरियर के 26,000 रुपये, इलेक्ट्रिशियन को 14,500 रुपये तथा पलम्बर और वायरमैन के उम्मीदवार को 14,000 रुपये दिया जाएगा।
शैक्षिक योग्यता के तहत तकनीशियन पद के आवेदकों ने संबंधित ट्रेड में आईटीआई सर्टिफिकेट प्राप्त किया हो तथा संबंधित क्षेत्र में कार्य अनुभव प्राप्त हो। जेई पद के आवेदकों ने इंजीनियरिंग के संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा हासिल किया हो तथा सहायक इंजीनियर के आवेदकों ने संबंधित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा प्राप्त किया हो तथा तीन वर्षों का कार्य अनुभव हो। इन पदों पर चयन के लिए किसी प्रकार की लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी।

चयन केवल साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा जिसका आयोजन 26 दिसंबर, 2014 को प्रातः 11 बजे एम्स ऋषिकेश के निदेशक कक्ष में होगा। साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को किसी प्रकार का व्यय राशि प्रदान नहीं की जाएगी। विज्ञापन संबंधी अधिक जानाकरी के लिए उम्मीदवार एम्स ऋषिकेश की वेबसाइट http://aiimsrishikesh.edu.in/recruitments.php पर लॉग ऑन करें।

No comments:

Post a Comment