Friday 20 June 2014

नौकरी: एनआईटी में जूनियर इंजीनियरों की भर्ती

एनआईटी में टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर इंजीनियर व असिस्टेंट के 49 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों पर भर्ती हेतु भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए है। इन पदों में टेक्निकल असिस्टेंट के 47 पद, जूनियर इंजीनियर के 1 व सहायक के 1 पद शामिल हैं। इन पदों को भरने की शैक्षिक योग्यता इंजीनियरिंग में डिप्लोमा रखी गई है। उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर से संबंधित डिप्लोमा भी होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया व वेतनमान

विज्ञापित सभी पदों के लिए 9,00-34,800 रुपए वेतनमान निर्धारित किए गए हैं। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी गई है। आवेदन शुल्क के लिए सामान्य वर्ग के लिए 400 रुपए व एससी/एसटी/विकलांग के लिए 200 रुपए का डीडी निर्धारित प्रक्रिया से जमा करना होगा। उम्मीदवारों का चयन ट्रेड परीक्षण व साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

इस प्रकार से करें आवेदन

आवेदन पत्र को अभ्यर्थी केवल ऑफलाइन तरीके से भर सकते है। अभ्यर्थी, आवेदन फॉर्म को भरकर संबंधित डिमांड ड्राफ्ट व जरूरी हस्ताक्षरित दस्तावेज के साथ संबंधित पते पर भेजें।

आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 10 जुलाई, 2014 है। आवेदन पत्र तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए उम्मीदवार http://nitp.ac.in/ पर लॉग ऑन करें।

No comments:

Post a Comment