Saturday 31 May 2014

recruitment in National Aluminium Company Limited . ( NALCO )

Nalco for qualified candidates to fill positions 140 engineers have been release . In these positions, Electronics , Mechanical , Computer Science , Civil , Mining , Matrlerjee , including chemical and electrical posts .

नेशनल एल्यूमिनियम कंपनी लि. (नालको) में नौकरी

नालको में योग्य उम्मीदवारों के लिए इंजीनियरों के कुल 140 पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों में इलेक्ट्रॉनिक्स, मेकैनिकल, कंप्यूटर सांइस, सिविल, माइनिंग, मैटरलर्जी, केमिकल व इलेक्ट्रिकल के पद शामिल हैं।

इन पदों की शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार संबंधित डिप्लोमा व डिग्री निर्धारित की गई है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 30 जून, 2014 से की जाएगी। आयु सीमा में आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट प्रदान की गई है।

योग्यता, वेतनमान और चयन प्रक्रिया

आवेदनकर्ता की शैक्षिक योग्यता इंजीनियरिंग में स्नातक, कंप्यूटर श्रेणी के पद के लिए कंप्यूटर साइंस में स्नातकोत्तर डिग्री होनी चाहिए जिसमें सामान्य वर्ग और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवार ने 65 प्रतिशत अंक और अन्य आर‌क्षित वर्ग के उम्मीदवार ने 55 प्रतिशत अंक प्राप्त किए होने चाहिए। आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू में अधिकतम अंक पाने वाले उम्मीदवार को चयनित किया जाएगा।

आवेदन इस प्रकार से करें

आवेदन पत्र को अभ्यर्थी केवल ऑनलाइन तरीके से भर सकते हैं। अभ्यर्थी 30 जून, 2014 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित लिंक पर लॉग ऑन करके अपने आवेदन को भर सकते हैं।

आवेदन पत्र तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए वेबसाइट www.nalcoindia.com/careers.aspx पर लॉग ऑन करें।

No comments:

Post a Comment