Saturday 31 May 2014

recruitment in FDDI center goverment .

application Footwear, Fashion Design, Footwear PDC, Eliadi, retail, business management senior faculty, faculty and adjunct faculty, post, Dimonstretr, Kraftsman, Teknolajist, Lav Analyst, Project and Site Engineer, Hindi Officer, various departments assistant manager, record keeper Ofs various positions including assistant feature.
इन पदों के लिए करें आवेदन
भारत सरकार के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के तहत एफडीडीआई में टीचिंग एवं नॉन टीचिंग के पदों के कुल 128 पदों को भरने के लिए आवेदन मंगाए गए हैं।

आवेदन पदों में फूटवीयर तकनीकी, फैशन डिजाइन, फूटवियर पीडीसी, एलीएडी, रिटेल, व्यापार प्रबंधन के सीनियर फैकल्टी, फैकल्टी और सहायक फैकल्टी, के पद, डिमॉन्सट्रेटर, क्राफ्ट्समैन, टेक्नोलाजिस्ट, लैव एनालिस्ट, प्रोजेक्ट और साइट इंजीनियर, हिंदी ऑफिसर, विभिन्न विभागों में सहायक प्रबंधक, रिकॉर्ड कीपर ऑफस सहायक आदि सहित विभिन्न पद शामिल हैं।

इन जगहों पर होगी नियुक्ति

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को नोएडा, रोहतक, फूर्सतगंज, कोलकाता, पटना, जोधपुर और चेन्नई में पदों और विभागों की आवश्यकता के अनुसार नियुक्त किया जाएगा। विभिन्न पदों के लिए शैक्षिक योग्यता भिन्न है।

इंजीनियर के पदों के लिए सबंधित विषय में तीन वर्षीय डिप्लोमा होना जरूरी है। प्रबंधक के पद के लिए आवेदक के पास एमबीए या समकक्ष की डिग्री है। इन पदों पर नियुक्ति अनुबंध के आधार पर की जाएगी।

यह है आवेदन की प्रक्रिया

इन पदों पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक संस्थान की वेबसाइट पर उपलब्ध आवेदन पत्र को निश्चित प्रारूप में भरनकर 'मैनेजर (एडमिन एंड पर्स) फूटवियर डिजाइन एंड डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय, ए-10ए, सेक्टर-24, नोएडा-201301' के पते पर भेजें।

इन पदों के लिए आवेदन छह महीने के भीतर करें। आवेदन करने तथा अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट http://www.fddiindia.com/jobs-new/jobs_index.html पर लॉग ऑन करें।

No comments:

Post a Comment