Monday, November 28, 2011

तान्या नेगी बनी मिस उत्तराखंड 2011


 देहरादून। -कोटद्वार निवासी मास कम्यूनिकेशन की स्टूडेंट तान्या नेगी निर्णायकों की पहली पसंद बनीं। ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी की छात्रा तान्या मॉडलिंग के क्षेत्र में कॅरियर बनाना चाहती हैं।
मां बोली ‘बेटी ने गर्व से सिर ऊंचा कर दिया
तान्या को मिस उत्तराखंड बनते देखना उनकी मां सारिका नेगी के लिए गौरवशाली लम्हा था। चहकती मां ने खनकते स्वर में कहा कि आज बेटी ने उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। पिता हरि सिंह भी बेटी की इस उपलब्धि से खुश िदखे।
रविवार की रात मदमाते संगीत, जगमगाती रोशनी और जोश भरे माहौल के बीच सौंदर्य और बुद्धिमत्ता की अनूठी जुगलबंदी देखने को मिली। अवसर था मिस उत्तराखंड 2011 के चुनाव का। खूबसूरत हुस्न की मलिका तान्या ने अपनी हाजिरजवाबी से सभी जजों का दिल जीतने के साथ ही मिस उत्तराखंड के खिताब पर कब्जा जमा लिया। महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम करने के तान्या के जज्बे ने सबको प्रभावित किया। राजुल गुप्ता फर्स्ट रनर अप और सारा आनंद सेकेंड रनर अप रहीं। सिनमिट कम्युनिकेशन की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड कांटेस्ट 2011 का फाइनल रविवार को आयोजित किया गया। द्रोण कालेज के परिसर में आयोजित इस प्रतियोगिता के फाइनल में कुल 21 सुंदरियों ने भाग लिया।
कहा , प्रदेश की महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए करेंगी काम
िसनमिट कम्युनिकेशन की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड 2011 प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में प्रतिभागी कुछ इस अंदाज में िनर्णायकों के सामने आईं। पूरे कार्यक्रम के दौरान डांस ग्रुपों की ओर से पेश किए गए कार्यक्रमों को देखकर दर्शक जमकर झूमें।

No comments:

Post a Comment